Bhim App Cashback Offer and Referral Scheme in Hindi

डिजिटल पेमेंट की तरफ भारत सरकार ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है अगर आप भीम ऐप का यूज़ करते हैं तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर आ रही है ।भारत सरकार भीम ऐप में बहुत सारे बदलाव ला रही है। भीम ऐप में बदलाव लाने का कारण यह है कि भीम ऐप दिन-प्रतिदिन इसकी उपयोगिता कम होती जा रही है how to earn money from phonepe app क्योंकि PhonePe, TEZ, Paytm जैसी Apps लोगों को इतना ज्यादा कैशबैक दे रहे हैं कि लोग Bhim App का यूज़ना करके Paytm जैसी ऐप का यूज कर रहे हैं अब तक भीम एप का यूज करने पर आपको एक भी रुपया नहीं मिलता था लेकिन अब से भारत सरकार आपको Cash Back देगी ।

Bhim App Cashback Offer and Referral Scheme

credit: Image Aajtak.intoday.in 

भीम एप का कैशबैक ऑफर क्या है?

अगर मैं आपको आसान सी भाषा में समझाऊं तो मैं यही कहूंगा कि Tez, Paytm, PhonePe जैसी एप्स की तरह ही भीम ऐप भी आपको 14 अप्रैल से कैशबैक देगी । मीडिया की खबरों के मुताबिक सरकार ने 900 करोड रुपए का इस स्कीम के लिए प्रावधान किया है इसका लाभ आप अंबेडकर जयंती यानी 14 अप्रैल 2018 से उठा सकेंगे।

Read This:- TEZ APP SE 5 DIN ME 9000 KAISE KAMAYE

मीडिया की खबर के मुताबिक आपको कुछ इस तरीके से कैशबैक मिलेगा।

  1. आप अगर फर्स्ट ट्रांजैक्शन 100 Rs से ऊपर का करते हैं तो आपको ₹51 का कैशबैक मिलेगा? 
  2. आपको पहले 20 ट्रांजैक्शन पर हर एक ट्रांजैक्शन के ₹25 मिलेंगे?
  3. 20 से 50 ट्रांजैक्शन पर आपको ₹100 मिलेंगे?
  4. 51 से 100 ट्रांजैक्शन पर आपको लगभग ₹200 के करीब मिलेंगे।

Read Also:- FRIENDS KO SHARE KARKE APPS SE PAISE KAISE KAMAYE

अगर आप भीम ऐप का पहली बार यूज कर रहे हैं तो में आपको बता देता हूं आपको अकाउंट कैसे बनाना है।
सबसे पहले आप Google Play Store या Apple ऐप स्टोर से भीम ऐप को डाउनलोड कर लें। अब आप अपनी बैंक में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर के जरिए बैंक अकाउंट को वेरीफाई करा दें। अब आप UPI पासवर्ड चुनने के बाद अपने डेबिट कार्ड की डिटेल्स को वेरीफाई करा दें।

Read Also:- INTERNET SE PAISE KAMANE KE TARIKE

अगर आप नए यूजर हैं तो इसे यूज करना बहुत ही आसान है मुझे नहीं लगता आपको कोई भी दिक्कत होगी।अगर फिर भी आपको कोई भी दिक्कत आ रही है तो आप कमेंट करें मैं आपकी हेल्प करने की कोशिश करूंगा।

Post a Comment

1 Comments